बिग बॉस के घर में रिया की होगी Entry! पढ़ें शो के आयोजकों से किसने लगाई सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत केस में सलाखों के पीछे रह चुकी रिया चक्रवर्ती के काफी समय से बिग बॉस 14 का हिस्सा लेने की खबरें आ रहीं हैं। जब से रिया जेल से जमानत पर बाहर आई हैं तब से एक बार फिर उनके बिग बॉस सीजन 14 में जाने की खबरें तेजी से फैलने लगी है।

अब फेमस टीवी एक्टर सूरज कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस में देखने की इच्छा जताई है। सूरज टीवी शो संयुक्त, पिया अलबेला और कवच में अभिनय कर चुके हैं। इंटरव्यू में सूरज ने कहा- मैं रिया के सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशनशिप के बारे में जानना चाहूंगा। रिया को बिग बॉस हाउस के घर के अंदर होना चाहिए। कई वजहों से मैं रिया को बिग बॉस के घर में देखना चाहता हूं। रिया को मौका मिलना चाहिए। मैं बिग बॉस के आयोजकों से अपील करता हूं कि रिया को मौका दें।

सूरज कक्कड़ ने कहा कि ”सुशांत संग उनके रिश्ते को लेकर लोगों में काफी कंफ्यूजन है। रिया पर कई सारे गंभीर इल्जाम लगाए गए हैं। जब आप बिग बॉस जैसे शो में होते हैं तो आप हर वक्त कैमरा की निगरानी में होते हैं। मुझे लगता है कि कोई 24/7 फेक नहीं बन सकता। रिया असल में कौन है, कैसी है, ये सच जानना सभी के लिए अच्छा  रहेगा।”

बता दें कि वैसे इस साल रिया का बिग बॉस में आना मुश्किल है क्योंकि वे कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रही हैं। हालांकि आने वाले सालों में रिया बिग बॉस के घर में दिख सकती हैं। जिससे रिया की असल पर्सनैलिटी के बारे में लोगों को जानने का मौका मिलेगा और उनके और सुशांत के रिश्ते में बारे में भी फैंस को पता चल सकेगा। सुशांत केस में नाम आने के बाद रिया के लिए इंडस्ट्री में काम पाना बेहद मुश्किल होगा। ऐसे में बिग बॉस में आकर वे अपनी छवि बदलने का काम कर सकती हैं।

You may also like...