कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस नहस कर के रख दिया है कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने घर पर रहकर ही समय बिता रहा है. ऐसे में बात करें बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज की तो सभी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. और लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस चारू असोपा के पति राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया कि इंटरनेट पर बवाल हो गया. राजीव ने पत्नी चारू के साथ इंटीमेट फोटोज इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं, इन तस्वीरों के लिए उन्हें ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा था.

दरअसल बात ये है की कुछ दिनों पहले राजीव सेन ने अपनी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा के साथ बेहद इंटीमेट तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में चारु और राजीव एक दूसरे के साथ प्राइवेट टाइम इंजॉय करते दिख रहे थे. फोटो में राजीव, चारू को किस करते भी दिखाई दे रहे थे. वहीं इन तस्वीरों को देकर ट्रोल्स राजीव के पीछे पड़ गए और सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया. राजीव ने ये तस्वीरें हटा दीं लेकिन इसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ डिस्टर्ब हो गई.

चारु असोपा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा ‘मैं आम तौर पर ट्रोल्स को इग्नोर करना पसंद करती हूँ साथ ही एक्टेस ने ये भी कहा कि ‘मैंने वो फोटो पोस्ट करने के लिए राजीव को मना किया था क्योंकि मुझे पता कि ट्रोलिंग हो सकती है. आम तौर पर हम फोटो पोस्ट करने से पहले एक दूसरे से डिस्कस नहीं करते, जिसे जो पसंद है वो शेयर करता है.

आपको बता दें कि चारू ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि ‘ट्रोल होने के बाद मैने राजीव से कहा मैंने मना किया था फिर भी तुमने वो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दीं. इसके बाद मेरी राजीव से लड़ाई भी हुई लेकिन फिर सब ठीक हो गया’. उन्होंने कहा इन सब चीजों पर रिएक्ट करने का कोई मतलब नहीं है. हमें ट्रोल्स को नजरअंदाज करना सीखना चाहिए’.