46 की उम्र में भी 30 की लगती हैं रवीना टंडन, समंदर किनारे पति अनिल थडानी संग दिखा बोल्ड अंदाज!

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. 46 की उम्र हो जाने के बाद भी रवीना की उम्र 30 साल से ज्यादा नही लगती क्योंकि रवीना ने आज भी पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है और सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स एक्टिव हो गए हैं. तो वहीं रवीना टंडन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

हाल ही में रवीना टंडन ने अपने पति अनिल थडानी के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी हैं. रवीना की समंदर किनारे इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. रवीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले रवीना टंडन तब चर्चा में आई थीं, जब मदर्स डे पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. हाल ही में रवीना अपने एक मजेदार कमेंट को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रही थीं. दरअसल, उन्होंने अपने फैन के एक कमेंट का इतना मजेदार रिप्लाई दिया था कि उनका कमेंट वायरल हो गया. बता दें, रवीना अपने अभिनय के अलवा अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हैं.

दरसल बात ये थी कि रवीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हिल स्टेशन वेकेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, “जब गर्मी सहन न हो…मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है”. रवीना की ये तस्वीरें उनके एक फैन को इस कदर पसंद आई कि उसने एक्ट्रेस को अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज कर डाला. फैन ने रवीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, “रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी?” फैन के इस कमेंट पर जब रवीना की नजर पड़ी तो उन्होंने मजेदार रिप्लाई देते हुए लिखा कि, “सॉरी सात जन्मों की पहले से बुकिंग है”

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी. उनकी एक बेटी भी हैं जिनका नाम राशा थडानी है. राशा की भी आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. राशा की उम्र महज 15 साल है पर रवीना के फैंस उन्हें अभी से फिल्मों में देखने को बेताब हैं.

You may also like...