बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने साल 2018 में खुद से दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. शादी करने के बाद नेहा ने खुद ट्वीट कर के जानकारी दी थी. कि उन्होने शादी कर ली है नेहा के जानकारी देने से पहले किसी को कानोंकान खबर नहीं थी कि अंगद और नेहा ने शादी कर ली है. नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला. मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली है”. शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने मेहर है.

नेहा धूपिया बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक है. लेकिन मां बनने के बाद नेहा का वजन काफी बढ़ गया है. बढ़े हुए वजन के लिए सोशल मडिया यूजर ने उन्हें कई बार ट्रोल भी किया, लेकिन एक्ट्रेस ने हर बार अपने करारे जवाबों से सबकी बोलती बंद कर देती हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों नेहा ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. इस दिन नेहा के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका था. क्योंकि 10 मई नेहा और अंगद की एनिवर्सरी के दिन ही मदर्स डे भी पड़ा था. ऐसे में नेहा के लिए ये दिन बेहद खास हो गया था. इसलिए इस स्पेशल दिन को नेहा ने कैसे सेलिब्रेट किया, इसकी खास झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिली. नेहा ने इस खास दिन की कुछ तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया. इन तस्वीरों में वह केक काटती और मदर्स डे एन्जॉय करती दिखीं. तस्वीरों में नेहा पति अंगद और बेटी मेहर संग केक काट रही हैं.

नेहा धूपिया ने जो तस्वीरें शेयर की उसमें उनकी बेटी मेहर की भी झलक देखने को मिली. कुछ ही दिनों में मेहर भी दो साल की हो जाएंगी. बता दें, एनिवर्सरी पर नेहा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अंगद को 5 बॉयफ्रेंड के रूप में बताया था. बता दें, नेहा ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा था, “सालगिरह मुबारक हो, मेरे प्यार…दो साल का साथ..अंगद मेरे लिए इस तरह हैं- 1. मेरे जीवन का प्यार 2. एक सपोर्ट सिस्‍टम 3. एक महान पिता 4. मेरे सबसे अच्छा दोस्त और 5. सबसे अधिक कष्टप्रद रूममेट. यह ऐसा है जैसे मेरे पास 5 बॉयफ्रेंड्स हों…यह मेरी पसंद है. अपने इस कैप्शन की वजह से एक्ट्रेस काफी सुरखियों में रहीं थीं.