बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस के प्यार के चर्चे हमेशा सुर्खियां में रहते हैं. चाहे रणबीर और आलिया के हों या सिद्धार्थ और कियारा के कुछ दुनिया के सामने प्यार का इजहार कर देते हैं तो कुछ उसे छिपाकर रखना पसंद करते हैं. बॉलीवुड की ऐसी ही एक जोड़ी है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी जिनको लेकर लंबे समय से ये कहा जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. टाइगर दिशा को किताना लाइक करते इस बात का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो उनकी हर सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देते हैं हाल ही में दिशा ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ किए जा रहा है.

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच दिशा ने अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दिशा की इस तस्वीर पर सिर्फ उनके फैंस ही नहीं कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किए हैं. लेकिन, इन सबके बीच सबसे ज्यादा ध्यान टाइगर श्रॉफ का कमेंट खींच रहा है.

https://www.instagram.com/p/CFrvOr2AWs_/

आपको बता दें कि दिशा पाटनी इस फोटो में हॉट रेड लिपस्टिक में नजर आ रही हैं. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. दिशा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने फायर के इमोजी बनाए हैं और लिखते हैं- ‘लाइनर ऑन पॉइंट.’ इसके साथ ही दिशा पाटनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो और एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी रेड लिपस्टिक फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी वे पिछली बार फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं. अब वो सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी. दिशा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से की थी. बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म एमएस धोनी से हुई थी. इस फिल्म के बाद से दिशा का करियर बॉलीवुड में चल निकला. दिशा बागी 2, मलंग, भारत, कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.