बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सिंगर सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री को एक माफिया बताया था. जिसके बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है. लोग स्टार किड्स, सलमान खान, करन जोहर, आलिया भट्ट जैसे कई सितारों को ट्रोल कर रहे हैं उनका कहना है कि ये लोग इंडस्ट्री में किसी बाहर वाले को नहीं आने देना चाहते इसलिए कोशिश करते हैं किसी बाहर वाले को इंडस्ट्री में काम ना मिले।

https://www.instagram.com/tv/CBkwC8Uhs_H/?igshid=1cgetrwhfsdv4

दरसल बात ये है कि सोनू निगम ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए टी-सीरीज और कंपनी के डायरेक्टर भूषण कुमार पर कई तरह के आरोप लगाए थे. अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने आगे आकर अपने पति का बचाव किया है और सोनू निगम को आड़े हाथों लिया है।

https://www.instagram.com/tv/CB0jC4hpo81/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि दिव्या कुमार खोसला ने सोशल मीडिया पर एक लंबी वीडियो के जरिए सोनू निगम के हर आरोप का जवाब दिया है ओर सिंगर पर तंज कस्ते हुए कहा सोनू निगम ने आरोप लगाया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में आउटसाइडर को ज्यादा मौके नहीं मिलते, इस पर दिव्या ने कहा टी-सीरीज में 97 प्रतिशत लोग आउटसाइडर्स ही हैं और उन्होंने इस कंपनी के माध्यम से कई नए चेहरों को पहचान दी है. उन्होंन सोनू निगम पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्होंने कितने नए कलाकारों को मौका दिया है?

दिव्या कुमार खोसला ने वीडियो में सोनू निगम को उनके शुरुआती दिनों को भी याद दिलाया है. दिव्या ने कहा है कि गुलशन कुमार की वजह से सोनू निगम का करियर बना है. सोनू निगम को दिल्ली से मुंबई गुलशन कुमार लाए थे. उन्होंने सोनू निगम को मौका दिया, इसलिए वो आज इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं. दिव्या ने वीडियो में सोनू पर ये भी आरोप लगाया कि जब टी-सीरीज मुश्किल के दौर में था, तब खुद सोनू ने उनकी मदद नहीं की. उस समय सोनू ने दूसरी कंपनी के साथ खुद को जोड़ लिया था. दिव्या ने वीडियो के अंत में कहा कि उन्हें ये वीडियो बनाने की प्रेरणा गीता की वजह से आई है. उन्होंने धर्म का साथ दिया है और अपना कर्म निभाते हुए सच्चाई को सभी के सामने लाया है।