बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन में टिक टॉक पर जमकर वीडियो बना रही है और उनके टिकटॉक वीडियो को आजकल काफी पसंद भी किया जाता हैं. शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। आजकल शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो को वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा अपने पति की पिटाई कर रही हैं।

दरसल बात ये है कि शिल्पा शेट्टी का अपने पति की पिटाई करते हुए जो वीडियो वायरल हो रहा है। उस टिकटॉक वीडियो को शिल्पा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काम करते समय किस करने को लेकर पति की धुलाई करती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CAIdHfzhqJJ/?igshid=oye6hafzdm6p

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पति राज कुंद्रा को कहती हैं कि काम करते समय किस ना किया करो. इतना सुनते ही साफ-सफाई करने वाली महिला कहती हैं कि मैडम अच्छी तरह से समझा लो मैं तो बोल-बोल के थक गई. शिल्पा शेट्टी इतने सुनते ही राज कुंद्रा की धुलाई करने लग जाती हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: “नजर हटी, दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर पिट गए हमारे पति.” शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी करेंगी. हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी.