आपके साथ कभी हुआ है, कि भाई या बहन ने कोई कपड़े आपसे मांगे हों और वापस ना लौटाया हो। ये हर आम घर की कहानी है, जहाँ भाई बहन होते हैं, पर यही चीज़ बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ होना, बड़ी बात है।

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने भाई के बधाई की रस्म की तस्वीरें हिमाचल प्रदेश से सोशल मीडिया पर साँझा की, जिसमे उनकी बहन रंगोली उन्हीं की एक भारी कढ़ाई वाली नीली साड़ी में नज़र आईं जिसे कंगना पहले एक साड़ी ब्रैंड के लॉन्च इवेंट में पहन चुकी हैं। लोगों ने सस्टेनेबल फैशन के नाम से उनकी बहन का उनकी साड़ी पहने जाने की बहुत तारीफ की जिसके बाद इसे आड़े हाथों लेते हुए कंगना ने ट्विटर पर लिख दिया, इसे सस्टेनेबल फैशन नहीं कहते, ये वो है जब आपकी बहन अपनी बात ना रख पाए और आपके कपडों पर अपना अधिकार जमाए।


ट्विटर पर अभिनेत्री लिखती हैं, ” सस्टेनेबल फैशन उसे कहते हैं, जब आप अपने कपड़े दोबारा पहनते हो, लेकिन जब आपकी बहन आपकी पसंदीदा ड्रेस आपसे मांग ले इस वादे के साथ कि एक बार पहन कर वापस कर देगी और कभी नहीं लौटे उसे कब्ज़ा करना कहते हैं….।”
अगर आपके पास भी रंगोली जैसी बहन होगी तो यकीनन आप उनके इस ट्वीट से रिलेट कर पाएंगे। वैसे देखा जाए तो कंगना का ये मज़ाकिया ट्वीट उनके और रंगोली के रिश्तों की परत उधेड़ता नज़र आ रहा है, और उनके बीच के नोक झोंक औरप्यार के रिश्ते को साफ दर्शा रहा है। ट्वीट पर उनके फैंस ने इसे रिलेटेबल बताते हुए अपने भी किस्से कमैंट्स में साँझा किये।

अपने भाई अक्षत के बधाई समारोह में कंगना एक खूबसूरत से हरे रंग की हैंडलूम साड़ी में नज़र आईं, जिसे उन्होंने शाही अंदाज में सब्यसाची के ज्वेलरी के साथ पहना था। वहीं अपने भाई को हल्दी लगते हुए भी कंगना ने एक वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था।