बिग-बॉस 13 में जनता का ढेर सारा मिलने के बाद खिताब जीतने में सिद्धार्थ शुक्ला कामयाब रहे । लेकिन जीतने के बाद भी सिद्धार्थ सुर्खियों में बने हुए हैं । बता दें कि, सिद्धार्थ बिग-बॉस के सफर के दौरान अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं । शो की शुरूआत में वह शहनाज के साथ काफी नज़र आए वहीं दोनों के बीच आपसी मतभेद होने के बाद उनकी लव स्टोरी रश्मि देसाई के साथ देखी गई । लेकिन अब शो के बाद उनकी एक और सच्चाई सामने आई है ।

दरअसल, बिग-बॉस 11 की विजेता और एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपनी और सिद्धार्थ की रिलेशनशिप होने का दावा किया है । हाल ही में शिल्पा शिंदे ने अपनी और सिद्धार्थ की एक ऑडियो क्लिप शेयर की थी । जिसमें सिद्धार्थ और शिल्पा बातचीत कर रहे हैं ।

शिल्पा शिंदे ने बताया कि, ‘रिलेशनशिप में रहते हुए सिद्धार्थ अक्सर बहुत गुस्सा हो जाता था। कई बार मेरे साथ मारपीट की है।’ शिल्पा ने बताया कि ‘हम लोग फैमिली फ्रेंड थे। साल 2010-11 में हम मिले थे। मैं भी उन लड़कियों की कैटिगरी में हूं जिसे सिद्धार्थ ने डेट किया है।’

इसके आगे शिल्पा ने कहा कि, ‘सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता बहुत बुरा था। सिद्धार्थ अपनी पर्सनालिटी बिग बॉस में दिखा चुका है। रिलेशनशिप में रहते हुए वो काफी पजेसिव था। शुरुआत में ये चीजें अच्छी लगती हैं। ऐसा लगता है कि कोई आपसे बहुत प्यार करता है लेकिन बाद में इसी से चीजें बिगड़ने लगती हैं।’

शिल्पा कहती हैं, ‘कई बार मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठा पाती थी तो वो मुझे उल्टी सीधी बातें करने लगता था। अगर मैं उन सवालों के जवाब नहीं देती थी तो मुझे थप्पड़ मारता था। मुझे गालियां सुननी पड़ती थी। उसने मुझे एसिड अटैक की धमकी भी दी थी। उसने कहा था कि मुझे छोड़कर दिखाओ तुम्हारे मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा।

शिल्पा ने कहा कि, सिद्धार्थ के इस रवैया को देख मैं चूप नहीं रही और मैंने उनके खिलाफ थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई । साथ ही उन्होंने कहा कि, इस रिश्ते से बाहर आने में मुझे बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा ।