बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार शर्लिन चोपड़ा लॉकडाउन के दौरान वो भी हर किसी की तरह घर मे लॉक हैं. शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी वर्कआउट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

शर्लिन चोपड़ा अच्छे से जानती हैं कि फैंस का कैसे मनोजन करना है और उन्हें अपने आप से कैसे जोड़े रखना है. शर्लिन के फैंस उनकी फिटनेस के दीवाने हैं उनकी वर्कआउट फोटोज को काफी पसंद करते हैं इसलिए शर्लिन अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी वर्कआउट फोटोज शेयर करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CCgIrafhKlG/

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सीरियस रहती हैं, और अपने वर्कआउट रूटीन को कभी नहीं भूलती हैं. हमने अक्सर देखा है कि वह हमेशा अपने लुक के साथ कुछ न कुछ नया प्रयोग करती हैं ,इस बार उन्होंने फिर से ऐसा ही किया है.

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो बहुत फिट और खूबसूरत दिख रही हैं. शर्लिन ने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया है और वह पहले से और अधिक फिट नजर आ रही हैं उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.