बॉलीवुड से भी लगातार बुरी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया है. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर हस्तियों से लेकर उनके समर्थक तक शोक जाहिर कर रहे हैं.

वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. तमाम सेलेब्स के साथ उनके फैन्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त. वहीं संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया, ‘साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए. यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है. मैं आपके इस तरह चले जाने से हैरान हूँ और टूट भी गया हूं. प्रियंका के अलावा सलीम मर्चेंट, मालिनी अवस्थी, हर्षदीप कौर, सोनू निगम और निखिल आडवाणी ने भी सिंगर-म्यूजिशियन के निधन पर शोक जताया है.

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट में दवा किया गया है कि वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 42 वर्षीय वाजिद खान को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. कुछ दिन पहले ही जांच में कोरोना संक्रमित भी पाया गया था. रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल काफी कम हो गया था.

Categories: Bollywood