टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहीं हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. देवोलीना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है हाल ही में टीवी एक्टर मुझसे शादी करोगी के कंटेस्टेंट रहे मयूर वर्मा ने उनके खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई है.

मयूर वर्मा ने देवोलीना भट्टाचार्जी के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई है. मयूर ने देवोलीना पर आरोप लगाया है कि देवोलीना ने उन्हें अपमानित किया है और उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं. मयूर ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. मयूर वर्मा के कम्प्लेंट करने के बाद देवोलीना काफी मुश्किलों मे फंस गई हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वार तब शुरू हुआ था, जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना भुला दूंगा रिलीज हुआ था. तब सोशल मीडिया पर देवोलीना ने इस गाने की आलोचना की थी. तब मयूर के साथ उनकी बहस हुई थी, जिसके बाद अब मयूर ने देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई है.

देवोलीना ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मयूर की ये शिकायत पब्लिसिटी स्टंट है. देवोलीना का कहना है कि वह किसी मयूर वर्मा को नहीं जानती हैं और पता नहीं क्यों वो उनका नाम ले रहा है. यह एक पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है. देवोलीना ने ये भी कहा कि मैं न तो इस व्यक्ति को जानती हूं और न ही इसकी शिकायत को.’ मैं इसे इग्नोर करने में विश्वास रखती हूं.

Categories: Celebrity Gossip