कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस नहस कर के रख दिया है देश में लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड और टीवी जगत में भी काफी लोग परेशान हैं. कई एक्टर्स काम न मिलने के कारण काफी परेशान हैं हाल ही कुछ टीवी एक्टर्स ने कहा था कि लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद है पैसा कहीं से आ नहीं रहा है अब क्या करेंगे हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने कहा हालात देखते हुए लग नहीं रहा की शूटिंग रिज्यूम होगी. मेरे घर का और कार का ईएमआई भी है. अब ऐसे ही चलता रहा तो मैं कैसे भरूंगी ये किश्तें. अब यही दिक्कत रश्मि देसाई के लिए भी है क्योंकि उनको नागिन 4 शो में से मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद रश्मि देसाई की एंट्री एकता कपूर के बेहद चर्चित शो ‘नागिन’ में हुई थी. कुछ समय पहले ही शुरू हुआ नागिन 4 को लोग काफी पसंद कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग बंद हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक “नागिन 4” के निर्माता अब सीरियल के बजट को कम करना चाहते हैं. निर्माताओं ने कोरोनो वायरस और लॉकडाउन के कारण हुई क्षति का सामना करने के लिए यह बड़ा कदम उठाया है. रश्मि ‘नागिन 4’ में काम करने के लिए बड़ी रकम ले रही थीं. लॉकडाउन के बाद मेकर्स सीरियल पर इतना खर्च करने को तैयार नहीं हैं. इस वजह से रश्मि देसाई को ‘नागिन 4’ से बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले सबसे अधिक हैं बढ़ते मामलों के देखकर इस समय शूटिंग होना मुश्किल है, जिसके चलते मेकर्स सेट की मेनटेनेंस खर्च नहीं उठा पा रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने फैसला किया है कि रश्मि देसाई सीरियल के लिए कुछ सीन शूट करेंगी और उसके बाद उनका रोल खत्म कर दिया जाएगा. रश्मि के साथ और भी कई एक्टर्स हैं जिन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया है. हालांकि अभी तक इन खबरों पर किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. माना जा रहा है कि 15 जून से टीवी इंडस्ट्री का काम शुरू हो सकता है. फिल्म सिटी खुलने के बाद रुके हुए सीरियल्स के शूट शुरू हो जाएंगे.