अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ ने दर्शकों का दिल जीतने में तो कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन कुछ दिनों से ये वेबसीरीज लगातार विवादों में बनी हुई है. भाजपा नेता नंदकिशोर गुर्जर ने सीरीज़ के द्वारा सनातन धर्म की जातियों एवं भारतीय एजेंसियों के गलत चित्रण को राष्ट्रद्रोह बताते हुए अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और विराट कोहली को अनुष्का शर्मा से तलाक ले लेने की सलाह दी. नेता की इस सलाह पर विराट कोहली का आया बयान आया है.

आपको बता दें कि हाल ही विराट ने रविचंद्रन अश्विन के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में बातचीत की इसी दौरान जब अश्विन ने अनुष्का के साथ विराट की समझ के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, ‘अनुष्का मेरी मानसिकता और इसके विपरीत चलने वाली चीजों को समझ सकती हैं। जब दो लोग एक ही तरह से सोचते हैं, तो बातचीत आसान हो जाती है। वो मेरे बिना कहे मेरी बात समझ जाती हैं सिर्फ मेरी बॉडी लैंग्वेज को देखकर।

विराट कोहली ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि ‘एक अभिनेत्री या एक निर्माता के रूप में, एक प्रोजेक्ट के रूप में वह क्या करना चाहती हैं, उसका चयन वो सही जगह से करती हैं। वो एक ऐसी व्यक्ति हैं जो हमेशा सही काम करती हैं। वो अपने दिल की बात सुनती हैं और लक्ष्य तक पहुंचने से पहले उसका अनुसरण करती हैं। अनुष्का बिलकुल निडर हैं।’

विराट- अनुष्का लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा किया था। जिसके कैप्शन में अनुष्का ने लिखा था कि ‘मैंने खुला घूमता हुआ एक डायनासोर देखा है।’ दरअसल ये डायनासोर कोई और नहीं उनके पति विराट कोहली थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। फैंस ने उनके इस पोस्ट पर काफी मजेदार कमैंट्स भी किये थे.