टीवी रियलिटी शो बिग बॉस अब पहले जैसा नहीं रहेगा. इस बार शो मेँ काफी बदलाव हुए हैं कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 पिछले सभी सीजन्स से बिल्कुल अलग होने वाला है. बिग बॉस के मेकर्स चौहदवें सीज़न की तैयारियां शुरू कर चुके हैं। आए दिन शो के लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती रहती है। जिसकी वजह से बिग बॉस 14 शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है इसी बीच खबर आ रही है कि इस बार सलमान खान सेट पर मौजूद नहीं रहेंगे और ना ही बिग बॉस हाउस में जाएंगे.

आपको बता दें कि पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सलमान खान सीजन 14 अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से होस्ट करेंगे. वे बिग बॉस के ग्रैंड स्टेज से शो होस्ट नहीं करेंगे, ना ही वीकेंड का वार के दिन स्पेशल गेस्ट का वेलकम करेंगे. कोरोना वायरस के खतरे की वजह से सलमान खान बिग बॉस के सेट पर नहीं जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अपने फार्महाउस से गिने चुने क्रू मेंबर्स के साथ बिग बॉस के लिए शूट करें. हो सकता है कि सलमान खान बिग बॉस सीजन 14 में एक भी बार बिग बॉस हाउस में विजिट ना करें. सलमान खान के सभी पार्ट्स उनके फार्महाउस से ही शूट किए जाएंगे. पिछले सीजन में सलमान खान ने कई बार बिग बॉस हाउस में जाकर कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज किया था. लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स सलमान खान से नहीं मिल पाएंगे.

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. निया शर्मा, विवियन डिसेना, तेजस्वी प्रकाश, मिशेल रहेजा, सुगंधा मिश्रा, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा, निखिल चिनप्पा अध्यन सुमन और राजीव सेन का नाम भी सामने आ चूका है बिग बॉस मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं की इस बार शो को पहले से ज्यादा रोमांचित बनाया जा सके.

Categories: Entertainment