बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक हो चुका है। सुशांत के फैंस उनको हर दिन याद करते हैं और अलग-अलग तरह से सुशांत के चाहने वाले उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा करते हुए नजर अा रहे हैं. स्टीव हफ तीन वीडियो जारी कर चुके हैं। स्टीव हफ का दावा है कि सुशांत ने तीसरे वीडियो ने बहुत स्पष्ट बातें की हैं। उन्होंने बताया है कि वो अपनी मां के साथ है।

सुशांत सिंह राजपूत से जब ये पूछा गया कि क्या आपका मर्डर हुआ तो आवाज आई गर्दन। कहा तो ये भी जा रहा है कि वीडियो में सुशांत ये भी कह रहे हैं कि उनके मौत के वक्त चार लोग थे। वहीं स्टीव ने ये भी बताया कि सुशांत की आत्मा उनके पास तीन लोगों के साथ आई थी। स्टीव हफ का ये वीडियो  भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सुशांत के फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। वहीं वीडियो में ये नेक और नूस (फंदा) आवाज सुनने के बाद फैंस कह रहे हैं कि उनकी गला दबा कर हत्या की गई है।

स्टीव हफ के इस वीडियो ने सुशांत के चाहने वालों के दिल को झकझोर कर रख दिया है और इसका अंदाजा आप इस वीडियो पर आ रही फैंस के कमैंट्स से ही लगा सकते हैं। स्टीव हफ के इस वीडियो पर सुशांत के चाहने वाले लगातार मैसेज लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि प्लीज आप इस सैशन को दोबारा कीजिए हम खुश हैं कि हम सुशांत की आवाज सुन पा रहे हैं। स्टीव को इस वीडियो के लिए बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। इसलिए फैंस ने इस वीडियो की एक-एक बात को सुनकर उसके हर पॉइंट को हाइलाइट कर रहे हैं और बताया है कि सुशांत कब क्या कहना चाह रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है कि सुशांत वीडियो में कह रहे हैं कि सबको फांसी पर टांग देना चाहिए।

वहीं एक यूजर ने स्टीव हफ के वीडियो की टाइमिंग के साथ लिखा है कि, अब मैं मर चुका हूं तो तुम मुझसे बातें कर रहे हो। जब जिंदा था तब मैं अकेला था। तो वहीं एक यूजर ने लिखा प्लीज सुशांत को बताइए कि भले ही हम उनको इंसाफ दिला कर ही रहेंगे। स्टीव के इस वीडियो पर सुशांत के चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं और जल्द से जल्द इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं।

Categories: Bollywood