टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स का इमोशनल रूप देखने को मिल रहा है. क्योंकि फैमिली वीक में कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों को देखकर बेहद खुश और भावुक नजर आ रहे हैं. फैमिली वीक के बाद अब बिग बॉस के दर्शकों को वीकेंड का वार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.

इस वीकेंड का वार एपिसोड में पारस छाबड़ा सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं. माहिरा संग पारस की बढ़ती नजदीकियों पर सलमान शो में पहली बार पारस छाबड़ा पर भड़केंगे और माहिरा संग उनके रिश्ते पर सवाल भी उठाएंगे.

आपको बता दें कि सलमान खान पारस और माहिरा से कहते हैं कि आप दोनों की दोस्ती अब दोस्ती से बहुत ज्यादा दिखाई दे रही है. सलमान कंटेस्टेंट्स को बताते हैं कि ऐसी खबरें हैं कि पारस घर में माहिरा के साथ जो भी कर रहे हैं, वो उनका गेम प्लान है.

सलमान खान की ये बात सुनकर पारस काफी भड़क जाते हैं और सलमान खान के सामने चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं मुझे पता है कि ये कहां से आ रहा है, मैं इस चीज को बिल्कुल नहीं लूंगा. और इसके बाद सलमान खान पारस से कहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड अकांक्षा ने उन्हें फोन करके बोला है कि वो पता लगाएं कि माहिरा और पारस के बीच क्या चल रहा है?

आपको बता दें कि सलमान खान पारस को समझाने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन पारस सलमान खान की सुने बिना गुस्से से चिल्लाते रहते हैं. पारस का इतना एग्रेसिव बिहेवियर देखकर सलमान खान भी गुस्से में आ जाते हैं और पारस को फटकार लगाते हुए चुप रहने को कहते हैं.