Celebrity Gossip

टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर आर्थिक रुप से हैं परेशान, मेकअप मैन ने की मदद!

By Prateek Chadha

May 14, 2020

कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया, हर जगह काम रुका हुआ है. ऐसे में इस इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों और वर्कर को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अपनी एक्टिंग से टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने वाली सोनल वेंगुर्लेकर भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस आर्थिक रुप से परेशान हैं. ऐसे में सोनल के मेकअप मैन ने उनकी मदद की, जिसे लेकर सोनल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने मेकअपमैन का आभार भी व्यक्त किया.

सोनल वेंगुर्लेकर इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं। अब सोनल ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह अपने मेकअप मैन को थैंक यू कर रही हैं। सोनल ने पोस्ट में लिखा, ‘आज मैं अपने मेकअप मैन के साथ बात कर रही थी कि मेरे पास अगले महीने तक के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। क्योंकि कुछ निर्माताओं ने मेरा पैसा नहीं दिया है, जो कि लंबे समय से अटका हुआ है। मैं अपने मेकअप मैन के बारे में चिंतित थी कि वो इस स्थिति में कैसे गुजारा कर रहा होगा। उसकी पत्नी गर्भवती है और कई खर्चे हैं। लेकिन मुझे मेकअप मैन की तरफ से जो मैसेज मिला उसे पढ़ने के बाद मेरी आंखों में आंसू आ गए।’

सोनल ने पोस्ट में ये भी लिखा कि- ‘मेकअप मैन ने मैसेज किया कि मैम मेरे पास 15 हजार है अभी आपको चाहिए हो तो ले लो। मेरी बीवी की डिलीवरी के वक्त मुझे दे देना। मैं शॉक्ड थी कि जिनपर मेरे लाखों रुपये बकाया हैं वो मेरा कॉल पिक नहीं कर रहे हैं और मुझे ब्लॉक करके मेरे ही कमाए पैसे नहीं दे रहे हैं।’ ऐसे में ‘मेरे मेकअप मैन पंकज गुप्ता जो परिवार की तरह हैं मुझे पैसे देने के लिए तैयार हैं।

सोनल ने लिखा पैसा बड़ी बात नहीं है। लेकिन बड़ी बात ये है कि उनके पास पैसे नहीं होते हुए भी वो मेरे बारे में सोच रहे हैं। अमीर वो लोग नहीं जिनके पास पैसे हैं। अमीर वह लोग हैं जो ऐसे वक्त में किसी की मदद करने के बारे में सोच रहे हैं।

अगर वर्क फ्रेंड की बात करें तो सोनल वेंगुर्लेकर ने अपनी एक्टिंग से टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है सोनल वेंगुर्लेकर ‘शास्त्री सिस्टर्स’, ‘ये वादा रहा’ और ‘साम दाम दंड भेद’ जैसे कई शो में काम कर चुकी है।