बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं. इंडस्ट्री मैं सबसे पहले मशहूर सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हुआ था. उसके बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी हालांकि अब सब ठीक हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस अभिनेत्री मनीषा कोइराला को कोरोना हो गया है.

दरसल बात ये है कि कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में 72 लाख के आंकड़े को पार कर चुका है. इसी के साथ ही कोरोना वायरस की चपेट में जिसके बाद बदलते मौसम के बीच छोटी- मोटी सर्दी की शिकायत भी लोगों में कोरोना संक्रमण का डर पैदा कर दे रही हैं. ऐसा ही एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ भी हुआ है.

मनीषा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया है कि बीते दिनों उन्हें खासी की शिकायत हुई थी. जिसके बाद कोरोना संक्रमण के डर के कारण उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया. उन्होंने बताया कि कोरोना टेस्ट में वह निगेटिव पाई गई हैं.

आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे मामूली खांसी की शिकायत हुई थी. जिसके बाद इसने मुझे डराकर रख दिया. मैंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया. जिसमें मैं निगेटिव पायी गई हूं.” मनीषा कोइराला के जानकारी शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उनके शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी है.

Categories: Bollywood