टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया का रोल निभाने वाली शिखा सिंह प्रेग्नेंट हैं और वो अपना प्रेग्नेंसी फेज काफी एन्जॉय कर रही हैं. ये शिखा सिंह का पहला बेबी है. जिसे वो जल्द ही जन्म देने वाली हैं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक नई फोटो शेयर की हैं. जिसमें शिखा शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं फोटो शेयर करते हुए शिखा ने कैप्शन में लिखा- Only if it was all Black & White ?? #goodtimesahead❤️ #waiting #positivevibesonly #stayhealthy #stayathome.

आपको बता दें कि शिखा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी क्यूट नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है.

शिखा सिंह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कैसे अपना ध्यान रख रही हैं. शिखा ने कहा था, ‘मेरी ड्यू डेट जून एन्ड की है और मैं घर पर सेफ हूं, अपनी फैमिली के साथ हूं. मेरे पति करण भी मेरा बहुत ख्याल रखते हैं. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि थोड़ी घबराहट जरूर होती है लेकिन मैं पॉजिटिव थिंकिंग रखती हूं. मैं ऑनलाइन कोर्स और कंसल्टेशन करती रहती हूं. जब भी डॉक्टर्स के पास जाती हूं मैं मास्क, ग्लव्स और हाईजीन का पूरा ख्याल रखती हूं मेरा परिवार मेरे साथ है इसलिए चिंता वाली कोई बात नहीं है.

Categories: Celebrity Gossip