बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के FIR कराने के बाद सुशांत सुसाइड केस ने नया मोड़ लिया था सुशांत के पिता के फिर करने के बाद इस मामले में रिया चक्रवर्ती की मुसीबत कम होती नहीं दिख रही है. अभी तक तो सिर्फ बिहार पुलिस ही रिया को पूछताछ के लिए बुलाना चाह रही थी, अब तो ईडी ने भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने का फैसला लिया है. लेकिन इस बीच ये सवाल सभी के मन में है कि आखिर रिया चक्रवर्ती कहां हैं?

आपको बता दें कि पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती को लगातार फरार बता रही थी लेकिन अब खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट प्राइम रोज लौट आई हैं. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं. अब वे अपने अपार्टमेंट लौट आई हैं. ऐसे में 7 अगस्त को रिया ईडी की पूछताछ में भी शामिल हो सकती हैं. इस सिलसिले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को पहले ही समन भेज दिया था.

बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के रवैये से खासा नाराज नजर आ रही है. पुलिस रिया से संपर्क ही नहीं साध पा रही है. उनका फोन तक नहीं लग पा रहा है, ऐसे में पुलिस सवाल कर रही है कि वे जांच करे तो करे कैसे? बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने तो यहां तक कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में फरार हैं. रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के संपर्क में हो सकती है मगर पटना पुलिस के संपर्क में नहीं है. हम रिया चक्रवर्ती की तलाश कर रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की जांच से खुश नहीं है. रिया चक्रवर्ती सुशांत सुसाइड केस को मुंबई में शिफ्ट करवाना चाहती हैं. उनके वकील भी कोर्ट में यही दलील दे रहे हैं कि एक ही मामले की जांच दो अलग-अलग जगह नहीं की जा सकती है. मुंबई पुलिस भी बिहार पुलिस का इस केस में हस्तक्षेप करना पसंद नहीं कर रही है. इस समय बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को भी 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है. ऐसे में दो राज्यों की पुलिस के बीच तनातनी बढ़ती नजर आ रही है. सुशांत के फ़ैंस का कहना है कि ये केस सीबीआई को सौंप देना चाहिए, उनकी इस मांग का समर्थन कई बड़े नेता कर चुके है हाल ही में बिहार के मुख्य मंत्री नितीश कुमार ने भी इस केस में केंद्र से सीबीआई जाँच के लिए सिफारिश करने की बात कही थी.

Categories: Bollywood