बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने पूरे हो चुके हैं। लेकिन इस केस की गुत्थी सुलझने के बजाय और ज्यादा उलझती जा रही है. देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां सुशांत की मौत के पीछे के रहस्यों को उजागर करने की कोशिश कर रही हैं. सुशांत मामले से शुरू हुई ड्रग्स जांच अब अपने अंतिम पड़ाव पर है.

आपको बता दें कि एनसीबी की जांच में कई बड़े नामों के खुलासे हो चुके हैं और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस केस में लगातार जांच कर रही है. अब इस मामले में एनसीबी ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. यह शख्स अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई है.

वियोनन्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग मामले में एनसीबी ने यह 23वीं गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार हुए अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स एक अफ्रीकी मूल के व्यक्ति हैं. उन्हें एनसीबी ने हशीश और अल्प्राजोलम की टेबलेट्स के साथ गिरफ्तार किया है. यह दोनों ही प्रतिबंधित ड्रग्स हैं. इस शख्स के कई फिल्मी हस्तियों और प्रोडक्शन हाउस के साथ करीबी संबंध होने की आशंका जताई जा रही है.

इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता रहे क्षितिज रवि प्रसाद सहित 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सिर्फ रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है बाकी लोगों को अभी जमानत नहीं मिल पाई हैं.

Categories: Bollywood