सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती भी आईं नजर!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कुछ ही देर में होने वाला है. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार मुंबई पहुंच चुका है. सुशांत के परिवार के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे उनको अंतिम विदाई देने के लिए पहुँच रहे हैं

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें श्रद्धा अपने को-स्टार को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंची हैं. बता दें, श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ ‘छिछोरे’ फिल्म में नजर आए थे. ‘छिछोरे’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने के लिए ‘राब्ता’ फिल्म की को-स्टार कृति सैनन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए आई थीं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली है. अचानक सुशांत के इस कदम उठाने से कई सवाल उठते हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया? लेकिन खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है. सुशांत के ऑर्गेन्स जे.जे. हॉस्पिटल जांच के लिए भेजे गए हैं, जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकि है.

You may also like...