बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अभी उनका परिवार उबर भी नहीं पाया था कि उनके परिवार को एक और बड़ा झटका लगा है। रविवार को सुशांत सिंह ने फांसी लगा कर अपनी जान दी थी, सोमवार को सुशांत की भाभी सुधा देवी का निधन हो गया।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई अमरेंद्र सिंह की पत्नी सुधा का निधन उस वक्त हुआ, जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। सुशांत के खुदकुशी कर लेने की खबर सुनने के बाद से ही सुशांत की भाभी सदमे में थीं और उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। इस वजह से उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। परिजनों ने बताया है कि बीते कुछ समय से सुधा बीमार थीं। रविवार को जैसे ही उन्होंने सुशांत की मौत की खबर सुनी उनकी हालत और भी बिगड़ने लगी जिसके चलते उन्होंने भी दुनिया को अलविदा कर दिया।

सुधा और उनका परिवार सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहता है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इस इलाके में पहले से ही सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन परिवार में एक और मौत से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली है. अचानक सुशांत के इस कदम उठाने से कई सवाल उठते हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया? लेकिन खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है. सुशांत के ऑर्गेन्स जे.जे. हॉस्पिटल जांच के लिए भेजे गए हैं, जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकि है।

Categories: Bollywood