संगीतकार वाजिद खान का 42 की उम्र में निधन, किडनी की बीमारी और कोरोना के कारण गई जान!

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. तमाम सेलेब्स के साथ उनके फैन्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज सुबह उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि वाजिद खान कोरोना से संक्रमित थे. रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण वाजिद का इम्युनिटी लेवल काफी कम हो गया था.

वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. तमाम सेलेब्स के साथ उनके फैन्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया ‘दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त. वहीं गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया, ये चौंकाने वाली खबर है !!!! अविश्वसनीय! वाजिद खान चले गए……क्या हो रहा है! दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करती हूं. गायिका हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया: ” वाजिद खान जी के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. अभी भी यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. हमेशा उन्हें मुस्कुराते हुए और अपने आस-पास खुशी बिखेरते देखा है. संगीत उद्योग को भारी नुकसान हुआ है.”

View this post on Instagram

My Brother Wajid left us.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

अक्षय कुमार ने भी वाजिद के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है अक्षय ने ट्वीट में लिखा ‘मैं शॉक्ड हूं आप हम सबको छोड़कर चले गए। आप बहुत टैलेंटेड थे और हमेशा मुस्कुराते रहते थे। आप जल्दी छोड़कर चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान परिवार को शक्ति दे। इनके अलावा सलीम मर्चेंट, मालिनी अवस्थी, सोनू निगम, अमिताभ बच्चन, सलमान खान और निखिल आडवाणी ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है.

You may also like...