बिना मेकअप के फोटो शेयर कर बुरी तरह ट्रोल हुई बिपाशा बसु, यूजर ने कहा- “बुढ़ापा आ गया”

कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने घर पर रहकर ही समय बिता रहा है, ऐसे में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं हाल ही में ने बिपाशा ने अपनी बिना मेकअप वाली कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल होना पड़ रहा है.

दरसल बात ये है कि बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप वाली कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनके बाल उमर के साथ सफेद होते नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपनी तस्वीरों के कैप्‍शन में ही यह बात साफ कर दी थी कि ये तस्वीरें ब्राउन गर्ल की हैं. हालांकि उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस को पसंद आईं और उन्होंने उनकी तारीफ भी की लेकिन कुछ लोगों को बिपाशा का बिना मेकअप वाला लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने बिपाशा को ट्रोल का दिया।

View this post on Instagram

Brown Girl = Me ❤️ #loveyourself #meandmymat

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में बिपाशा एक ब्राउन रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. यह उनका जिम लुक है. बिपाशा फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर को जिम में पूरी टक्कर देती हैं. बता दें कि शादी के बाद से ही बिपाशा ने खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया है. वो पूरी तरह से अपने घर पर ध्यान दे रही हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. हालांकि खबर है कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.

You may also like...