बिग-बॉस 13ः टाक्स में एक बार फिर धक्का-मुक्की, इस बार हिमांशी हुई जख्मी

बिग बॉस 13 शो अपने फिनाले से कुछ ही दिन दूर है. लेकिन बिग बॉस के घर में ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी खत्म ही नहीं हो रहे है. कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का कनेक्शन बनकर आए उनके फैमिली मेंबर, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट की वजह से शो ने एक इंट्रेस्टिंग मोड़ ले लिया है. शो में कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन के साथ मिलकर कैप्टेंसी टास्क में एक दूसरे को कड़ाके की टक्कर दे रहे हैं. लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी टास्क के वक्त घरवाले जोश में अपने होश खो बैठते हैं, जिसकी वजह से आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हिमांशी खुराना को चोट लग जाता है.

दरअसल, बिग बॉस में आज घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा जिसका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शनस अहम रोल प्ले करेंगे. आज के टास्क में नोटो की बारिश होने वाली है, टास्क में घरवालों को ज्यादा से ज्यादा पैसे लूटने हैं.

आज के इस प्रोमो वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि कैसे इस टास्क को करते वक्त विकास गुप्ता हिमांशी खुराना पर गिर जाते हैं, जिसके बाद हिमांशी को चोट लग जाती है और वह बेहोश हो जाती है. हिमांशी को इस हालत में देख आसिम और बाकी के घर वाले बैचेन हो जाते हैं,आसिम हिमांशी को गोद में अंदर लेकर जाते हैं जिसके बाद टास्क को बीच में ही रोक दिया जाता है और शो प्रोमो खत्म हो जाता है.

इस प्रोमो के आने से ऑडिएंस के मन में एक क्रियोसिटी जग गई है, कि आखिर हिमांशी को लगी चोट कही कोई बढ़ा रूप ना ले ले. वहीं, अगर शो की बात करें तो हिमांशी खुराना के घर में वापिस आने से आसिम रियाज और उनके कनेक्शन की चर्चा एक बार फिर बढ़ गई है. हिमांशी के शो में आने के बाद असीम ने उन्हें नेशनल टेलीवीजन पर अपनी फिलिंग्स बताते हुए शादी के लिए प्रपोज किया. हालांकि, हिमांशी ने अभी तक अपनी फिलिंग्स के बारे में कुछ कहा नहीं है.

वहीं, दूसरे कंटेस्टेंट्स की बात करें तो पिछले एपिसोड में एक टास्क के दौरान शहनाज के भाई और पारस छाबड़ा के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली. इतना ही नहीं, टाक्स के दौरान शहनाज का भाई पारस को माहिरा का पप्पू बोल देते है जिसके बाद पारस और माहिरा दोनों ही आग बबूला हो जाता हैं और बहस और बढ़ जाती है. लेकिन जिस तरह से बिग बॉस 13 में नए ट्विस्ट आ रहे हैं, ये देखना बेहद मजेदार होगा कि आने वाले टाइम में क्या नया मोड़ आएगा.

You may also like...