बिग बॉस की रनर अप सना खान ने फ़िल्म इंडस्ट्री को कहा अलविदा, मज़हब की राह पर चलने का कर चुकी हैं फैसला

बिग बॉस की रनर अप और सलमान खान की को-स्टार रहीं सना खान ने दर्शकों के दिल में हमेशा से जगह बनाई हुई है। 2005 से 2020, इन पन्द्रह सालों में सना खान हिन्दी, तमिल सहित पाँच भाषाओं में चौदह फिल्मों के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में लोहा मनवाया है। साथ ही पचास से अधिक एड फिल्म्स में भी अपने अभिनय की कला बिखेर चुकीं हैं। पिछले दिनों हॉट स्टार के वेब सीरीज़ “स्पेशल ऑप्स” में भी सना खान ने अपने अभिनय व किरदार से दर्शकों का दिल जीता।

हाल ही में उन्होंने ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर के सबको चौंका दिया। जिसमें लिखा था कि अब सना खान ने फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मज़हब की राह पर चलने का फैसला लिया है।
इसके साथ ही सना खान ने कहा कि तमाम भाइयों व बहनों से मेरी दरख्वास्त है की अब मुझे किसी भी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े काम के लिए दावत न दें। बहुत बहुत शुक्रिया।

सना खान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, और लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों ने कॉमेंट्स में उनके बेहतर भविष्य के लिए कामना की। जहाँ एक तरफ उनके प्रशंसक इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसे जायरा वसीम से भी जोड़ कर देख रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में ये पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री ने मज़हब के लिए अपने करियर को छोड़ दिया हो, इससे पहले जायरा वसीम ने भी “द स्काई इज़ पिंक” के शूटिंग पूरी होने के बाद ये ऐलान कर के सबको चौंका दिया था।

आशा करते हैं सना खान का यह फैसला उनके भविष्य के लिए बेहतरीन साबित हो।

You may also like...