नागिन फेम आशका गोराड‍िया समुद्र किनारे योग करती हुई आईं नजर, बोल्ड अंदाज देख फैंस ने कही ये बात!

टीवी सीरियल ‘नागिन’ से पहचान बनाने वाली एक्‍ट्रेस आशका गोराड‍िया इन दिनों अपने योगा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. आशका ने वर्ल्ड ओशन डे यानी विश्व महासागर दिवस पर एक पुराना वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे समुद्र किनारे योग करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि शादी के बाद से ही जहां पहले आशका कुछ समय तक अपने पोल डांस के लिए सुर्खियों में रही थीं, तो वहीं इन दिनों वह अपने योगा पोजेज के लिए खबरों में हैं. आशका ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस तस्‍वीर शेयर की है. इस तस्‍वीर में वह एक समुद्र किनारे बने लकड़ी के डैक पर बैठी नजर आ रही हैं.

आशका ने इंस्टाग्राम पर इस वीड‍ियो को शेयर किया है. इसमें वे समुद्र किनारे टॉपलेस होकर शीर्षासन करते नजर आ रही हैं. आशका ने अपना चेहरा समुद्र की ओर किया हुआ है और सिर के बल सीधे खड़ी नजर आ रही हैं. इस मुश्क‍िल आसन को वे बखूबी कर रही हैं. बता दें, आशका सोशल मीड‍िया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर फिटनेस को लेकर इस तरह के वीड‍ियोज शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

#worldoceanday 🌊

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

आपको बता दें कि आशका अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ गोवा में हैं. आशका और ब्रेंट गोबल यहां अपना योग सेंटर चलाते हैं. लॉकडाउन के दौरान आशका के साथ उनकी फ्रेंड टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता भी मौजूद रहीं. दरअसल, टीना 10 दिनों के लिए आशका और ब्रेंट के योग सेंटर आईं थी. लेक‍िन इस बीच कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया और टीना गोवा में फंस गईं. हालांकि टीना ने इस लॉकडाउन को काफी एंजॉय किया. उन्होंने योगासन करते हुए कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आशका गोराड‍िया ने सोनी चैनल पर आने वाले कुसुम सीरियल से पहचान पाई थी. इसके अलावा आशका ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, अकेला, कहीं तो होगा, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, लागी तुझसे लगन, नागिन, नागिन 2, डायन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वे टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 6, फियर फैक्टर खतरों के ख‍िलाड़ी 4 का भी हिस्सा रही हैं.

You may also like...