टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के घर में जल्द ही किलकारी गूंजने वाली हैं. प्रणिता पंडित ने शिवि पंडित से साल 2014 में शादी की थी। शादी के 6 साल के बाद उनके घर में ये खुशियां आने वाली हैं. प्रणिता का सातवां महीना चल रहा हैं प्रणिता अगस्‍त में बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं. घर में आने वाले नन्हें मेहमान का प्रणिता के साथ उनके परिवार वाले और उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रणिता पंडित ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया था कि मैं और शिवी दोनों बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी अब तक की जर्नी काफी अच्छी रही, हम दोनों एक-दूसरे के साथ कापी खुश हैं और अब खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि एक नन्हा तोहफा हमारे पास जल्द आने वाला हैं.

प्रणिता पंडित ने ये भी बताया कि उनके ल‍िए लॉकडाउन अच्‍छा रहा क्योंकि इसके चलते उन्‍हें आराम करने का पूरा मौका मिला. खुद को फूडी बताने वाली प्रणिता कहती हैं कि मुझे दिल्ली के स्ट्रीट फूड की याद आती है. इस समय मैं दिल्ली में अपने परिवार संग रहना चाहती हूं और दिल्ली का स्ट्रीट फूड चखना चाहती हूं. बचपन की मेरी बहुत-सी यादें दिल्ली से जुड़ी हैं. दिल्ली की चाट और पान खाने का मेरा बहुत मन कर रहा है. लेकिन अभी के हालात में मैं घर में वो बना के खाती हूं जो मेरा मन करता है.

आपको बता दें कि प्रणिता पंडित की गिनती टीवी जगत के शानदार अदाकाराओं में होती है. प्रणिता ‘कवच’, जमाई राजा, उतरन और कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं.