कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने रोजगार से बेरोजगार हो गए। लोगों के पास काम नहीं होने के कारण उन्हें आर्थिक परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इसी बीच मजबूर लोगों खास कर मुंबई के कुछ जरूरतमंदों की मदद करने के लिए ऋचा चड्ढा ने मदद के लिए हाथ बढाया है। एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए जरूरतंदों को जॉब ऑफर दिया है। उनकी इस पहल के लिए कुछ लोग उनकी सराहना कर रहे है तो कुछ उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”हम फिलहाल 6 नौकरियां देने को तैयार हैं, अगर आप को मुम्बई में हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो संपर्क करें या आप किसी को जानते हैं जिनको नौकरी की ज़रूरत है तो संपर्क करें! इस कठिन समय में हमें एक दूसरे का साथ देना ही चाहिए..धन्यवाद!”

एक्ट्रेस का ये ट्वीट देख एक यूजर ट्रोल करते हुए लिखा, ”मैडम आप कुनाल कामरा और स्वरा भास्कर को नौकरी पर रख सकती हैं। वैसे दोनों वेले ही रहते हैं।” यूजर का ये ट्वीट देख ऋचा भी चुप नहीं रहीं और उसकी भी क्लास लगा दी। उन्होंने लिखा, ”उन्हें नौकरी की जरूरत नहीं पर तुझे जरूर लगती है। कोई ढंग की नौकरी क्यों नहीं कर लेता ? कब तक कायरों की तरह मुंह और नाम छुपाए, 2 वाला चवन्नी छाप रहेगा? अगर सच में इज्जत वाला काम करना है तो नंबर भेज। तुझे भी नौकरी दे देंगे.”

बता दें ऋचा और अली फजल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने खुलासा किया था कि वो अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन ये लॉकडाउन के कारण टल गई। अब कपल ने बताया कि वो सब कुछ नोर्मल हो जाने के बाद सबके साथ मैरिज सेलिब्रेट करेंगे।

Categories: Uncategorized