धर्मा प्रोडक्शन का नाम Drug Case में सामने आने के बाद करण जौहर ने सफाई देते हुए कहा- न ड्रग्स लेता हूं, न इसे प्रमोट करता हूं

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तेजी से अपनी जांच कर रही है. रिया चक्रवर्ती के बाद एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद से पूछताछ की और रात में उन्हें हिरासत में ले लिया है. इतना ही नहीं एनसीबी ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को समन भेजा गया है. एनसीबी की टीम ने आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की है. इसी बीच फिल्ममेकर करण जोहर का बड़ा बयान सामने आया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया है. क्षितिज प्रसाद के जेल जाने से करण जौहर भी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। ऐसे में धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद के गिरफ्तार होते ही बॉलीवुड में खलबली मच गई है।

आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करके बयान दिया है कि उन्होंने किसी भी ड्रग पार्टी का आयोजन नहीं किया है। इसके साथ ही करण जौहर ने ये भी दावा किया है कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में कभी ड्रग का सेवन नहीं किया है। अपनी इस स्टेटमेंट में करण जौहर ने लिखा कि कुछ न्यूज चैनल और मीडियाकर्मी दावा कर रहे हैं कि मेरे घर पर 28 जुलाई 2019 को ड्रग पार्टी हुई थी। इस मुद्दे पर मैं पहले भी बयान दे चुका हूं। उसके बाद भी मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

करण जौहर ने अपनी स्टेटमेंट में ये भी लिखा है कि मैं एक बार फिर से आप सभी को ये बात बताना चाहता हूं कि मेरे घर पर किसी तरह की कोई ड्रग पार्टी नहीं हुई थी। इसके अलावा मैंने भी कभी ड्रग नहीं ली है। क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा का भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ कोई नाता नहीं है। मैं इन लोगों को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानता। करण जौहर ने ये भी कहा कि कौन अपनी पर्सनल लाइफ में क्या कर रहा है इस बात की जानकारी मुझे भला कैसे हो सकती है। अगर अब भी मेरे बारे में तरह तरह की अफवाहें फैलाई जाएंगी तो इस बार मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा।

You may also like...