देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को याद आए बॉलीवुड के पुराने दिन, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात…

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लॉकडाउन में बीते दिनों की याद आ रही है. वे इन दिनों पति निक जोनस के साथ लॉस एंजलिस में हैं और अपने बीते बॉलीवुड के दिनों को याद कर रही हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसमें से एक थी करम. इस फिल्म से प्रियंका का तिनका तिनका सांग बेहद फेमस हुआ था, इस सांग को प्रियंका ने फिल्म में तो नहीं लेकिन अन्य मौकों पर गया है.

हाल ही में एक्ट्रेस को इस गाने की याद आई और एक्ट्रेस ने तिनका तिनका गाने का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैन्स को इसके बारे में बताया है. प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘तिनका तिनका मेरी कुछ शुरूआती फिल्मों में से एक ‘करम’ का गाना है. ये फिल्म 2005 में आई थी. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दूं कि हिंदी फिल्मों में एक्टर्स के लिए सिंगर्स प्लेबैक सिंगिंग करते हैं. मैं भाग्यशाली हूं जो मुझे कई बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज दी. प्रियंका अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि ‘लेकिन जब ये गाना आया तो लोगों को लगा कि इसे मैंने ही गाया है. लेकिन असल में इस गाने को मेरी फेवरेट सिंगर्स में से एक अलीशा चिनॉय ने गाया था. उन्होंने मेरी टोन को बखूबी कॉम्प्लीमेंट किया. थैंक यूं अलीशा. तो इस गुरूवार… #TBT’

आपको बता दें कि फिल्म करम में प्रियंका चोपड़ा के साथ जॉन अब्राहम ने काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया था. तिनका तिनका गाना अपने समय में बेहद पॉपुलर हुए था और प्रियंका को इस गाने से बॉलीवुड मैं अच्छी पहचान मिली थी.

अगर वर्क फ्रंट की बाय करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे.

You may also like...