मशहूर टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज के घर पिछले साल अगस्त में नन्ही परी का जन्म हुआ था। बेटी के आने से जय- माही की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। जय- माही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी तारा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, हाल ही मैं जय भानुशाली ने अपनी बेटी तारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि जय भानुशाली एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ बेहतरीन होस्ट भी हैं. उन्होंने कई शोज की होस्टिंग कर दर्शकों का दिल जीता है. और अब जय ने अपनी होस्टिंग से बेटी तारा का मनोरंजन कर रहे हैं हाल ही में जय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो एक इवेंट के लिए होस्टिंग कर रहे हैं. अब उस वीडियो में जय की होस्टिंग नहीं बल्कि तारा का रिएक्शन सभी का दिल जीत रहा है. तारा अपने डैडी को पहली बार होस्टिंग करते देख ताली बजा रही है. वो काफी खुश नजर आ रही है. वीडियो में माही भी तारा को ताली बजाने के लिए कहती सुनाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CAce20hh5oN/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again
https://www.instagram.com/p/CAZfOxNBQKO/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए जय भानुशाली ने कैप्शन में लिखा – मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल था वो जब तारा ने मुझे पहली बार होस्ट करते देखा था. उसके क्यूट रिएक्शन की कोई कीमत नहीं है. जय भानुशाली और उनकी बेटी तारा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, तारा की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रहती है. कभी माही तो कभी जय अपनी बेटी की क्यूट फोटो शेयर करते रहते हैं.