टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने 16 साल की उम्र में की खुदकुशी, KRK ने कहा- ‘मेरा दिल टूट गया’

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक दुखद खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. अभी इस बात को ज्यादा दिन बीते ही नहीं कि सुसाइड का एक और नया मामला सामने आ गया. अब एक और खबर आ रही है। 16 साल की टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की गुरुवार को मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सिया ने खुदकुशी कर ली।

सिया कक्कड़ सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं. उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता था. इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं. हालांकि अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है.

जानकारी के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी. सिया के सुसाइड की खबर सुनकर अर्जुन भी हैरान हैं. अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया? सिया कक्कड़ की मौत की खबर सामने आने के बाद केआरके (Kamal R Khan) ने भी सिया की मौत पर दुख प्रकट किया है। सिया के सुसाइड पर कमल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- ‘RIP, 16 साल की टिकटॉक’ स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी कर ली। अरे इस एज में ऐसा मत करो। मेरा दिल टूट गया है।’

आपको बता दें कि सिया कक्कड़ ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल सिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया उसे उन्होंने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. जो उनका आखरी पोस्ट भी है.

सिया के सुसाइड कर लेने के बाद से उनके प्रशंसकों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. हर शख्स के मन में बस एक ही सवाल चल रहा है कि सिया ने आखिर सुसाइड क्यों की? सभी इंस्टाग्राम पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं और इस 16 वर्षीय राइजिंग स्टार के चले जाने से मायूस भी हैं.

You may also like...