जय भानुशाली ने शेयर की अपनी बेटी तारा की क्यूट तस्वीर, लॉकडाउन में ऐसे वक्त बिता रहे हैं बेटी के साथ!

मशहूर टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज के घर पिछले साल अगस्त में नन्ही परी का जन्म हुआ था। बेटी के आने से जय- माही की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। लॉकडाउन में भी जय भानुशाली का वक्त बहुत खुशनुमा तरीके से बीत रहा है। एक कलाकार के लिए टीवी स्क्रीन पर अलग-अलग किरदारों में नजर आना अद्भुत एक्सपीरियंस होता है, लेकिन जय भानुशाली के लिए पिता बनना अब तक का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस है। लॉकडाउन में जहां सभी लोग घर में रहते-रहते बोर होने लगे हैं, वहीं जय भानुशाली को इस बात की खुशी है कि वह अपनी लाडली के साथ इस दौरान ज्यादा वक्त बिता पा रहे हैं। जाहिर है बेटी तारा उनकी आंखों का तारा बनी हुई है और उसे गोद में खिलाते हुए उन्हें वक्त का पता ही नहीं चलता।

आपको बता दें कि जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेटी के साथ हंसते नजर आ रहे हैं। इस प्यारी सी तस्वीर में जय ने बेटी तारा को गोद में उठाया हुआ है। उनकी आंखों में अपनी बेटी के लिए प्यार झलक रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए जय ने लिखा ‘मुझे प्यार हो गया है। जिस तरह वह मुझे देखती है और जब मैं उसे देखता हूं तो स्माइल देती है, वह अनमोल है। मुझे पिता होने पर गर्व है। यह तस्वीर पोस्ट करने से पहले मैं 30 मिनट तक इसे निहारता रहा। तारा जय माही, तुम बहुत समझदार लड़की हो। अगर वह सुबह जल्दी उठ जाती है तो हमें देखती रहती है और हमारे उठने का इंतजार करती है कि कब हम उठें और उसे फीड कराएं। उसे क्यूटनेस अपनी मां से मिली है, लेकिन पेशंस और समझदारी के मामले में वह मुझ पर गई है।’

जय- माही अपनी बेटी तारा के साथ फिलहाल जिंदगी की सबसे एक्साइटिंग मोमेंट्स को एक्सपीरियंस कर रहे हैं। गौरतलब है कि जय भानुशाली और माही विज की शादी को 9 साल बीत चुके हैं और पिछले साल वे पेरेंट्स बने हैं।

You may also like...