देश के सबसे बड़े रियेलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक ऐसी छवि बना ली है कि हर कोई उन से इंप्रेस हो जाता है. वैसे तो सिद्धार्थ बिग बॉस से पहले ही काफी फेमस थे, लेकिन बिग बॉस ने उनके करियर की दूसरी पारी शुरू की. उन्हें अब और ज्यादा काबिल और बेहतरीन एक्टर समझा जा रहा है. इसका सबसे बड़ा सबूत तो यही है कि बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल को लगने लगा है कि सिद्धार्थ शुक्ला एक हॉलीवुड फिल्म में काम करने की काबलियत रखते हैं.

दरअसल बात ये है कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से पूछा क्या सिद्धार्थ बॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम कर सकते हैं. इस सवाल के जवाब में विद्युत ने जो कहा वो सिद्धार्थ के फैंस को तो काफी खुश कर देगा. विद्युत ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- सिद्धार्थ को आप सीमित मत कीजिए. हॉलीवुड को भी उनकी जरूरत है.

ये कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला एक अच्छे एक्टर हैं उन्होंने कई बेहतरीन सीरियल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. सिद्धार्थ ने बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे सुपरहिट शो में काम किया है. इसके बाद सिद्धार्थ ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता भी हैं. ऐसे में उनका फिल्मी करियर शानदार तो होना ही है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम कर चुके हैं.