टीवी के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में दिखाए जा रहे जबरदस्त स्टंट्स और कंटेस्टेंट्स के जज्बे से हर कोई इंप्रेस है। वही इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन इसी बीच रोहित शेट्टी के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक रोहित “खतरों के खिलाड़ी” के स्पेशल एडिशन को होस्ट नहीं कर पाएंगे।

आपको बता दें कि ऐसा इसिलिए कहा जा रहा है क्योकिं, रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म के लिए हैदराबाद जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने चैनल के मेकर्स को बताया है कि वह पहले शो के दो एपिसोड्स के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। एेसे में उनकी जगह कोरियोग्रोफर और डायरेक्टर फराह खान को अप्रोच किया गया है. सोशल मीडिया पर फराह खान के कुछ ट्वीट्स भी वायरल हैं जिन्हें इस बात की पुष्टि हो रही है कि वे खतरों के खिलाड़ी होस्ट करने जा रही हैं. वे ट्वीट में कह रही हैं कि उन्हें डर नहीं लग रहा है और वे दूसरों से डेयरिंग करवाने आ रही हैं।

इस नए शो की बात करें तो इसमें खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन्स के बेहतरीन सेलेब्स फिर मुश्किल स्टंट कर एक दूसरे को टक्कर देने की कोशिश करेंगे. खबरों के मुताबिक इस नए एडिशन में करण पटेल, निया शर्मा, जय भानुशाली, रश्मि देसाई, करण वाही जैसे सितारे फिर इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

वहीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की बात करें तो शो आखिरी चरण में हैं। शो का फाइनल एपिसोड भी शूट किया जा चुका है। ये शो अब अपने फिनाले के करीब आ गया है। जिसमें करिश्मा तन्ना, करण पटेल और बलराज के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। 

Categories: Entertainment