बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक हो चूका है अबहीं धीरे धीरे सुशांत से जुड़े कई राज खुल रहे हैं, कंगना रनौत सुशांत के सुसाइड करने की वजहों का पर्दाफाश करना चाहती जिन्होंने सुशांत को सुसाइड करने पर मजबूर किया तो वहीं दूसरी ओर हाल ही में कंगना ने खुलासा किया है कि कैसे एक बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म में काम करने का मौका उनके हाथ से निकल गया था।

कंगना रनौत ने बताया साल 2017 में ‘कॉकटेल’ फेम फिल्म मेकर होमी अदाजानिया कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत को बतौर रोमांटिक कपल सिल्वर स्क्रिन पर लाने का प्लान कर रहे थे. हालांकि कंगना इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर सकी थी क्योंकि कंगना रनौत उस वक्त ऋतिक रोशन से जुड़े मामले में कानूनी चीजों में उलझी हुई थीं. बता दें मामला कुछ ऐसा था कि साल 2017 में कंगना को ऋतिक रोशन की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया था. कंगना और ऋतिक रोशन के विवाद से तो सभी वाकिफ हैं, इसी कारण उस साल कंगना रनौत किसी भी फिल्म को साइन नहीं कर पाई थीं।

कंगना रनौत बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि “मुझे आज भी वो दिन याद है जब होमी ने मुझे कॉल करके अपने ऑफिस में बुलाया था. मैं जैसे ही बाहर कदम रखने वाली थी तभी मुझे ऋतिक रोशन का भिजवाया हुआ लीगल नोटिस मिला जिसमें उन्होंने मुझपर क्रिमिनल चार्जेस लगाए थे. उसी हालत में मैं फिर होमी के पास पहुंची और वहां उन्होंने मुझे लव स्टोरी सुनाई और तब मैं उस पर फोकस भी नहीं कर पा रही थी क्योंकि मैं काफी उलझनों में थी।

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने उनसे कहा था कि मैं उनसे मिलने के लिए दोबारा आती हूं लेकिन तब किसी को मेरी हालत का अंदाजा नहीं था. उसके बाद जो कुछ मैंने सहा उस कारण उस साल मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी. लेकिन मुझे वो कहानी बहुत अच्छे से याद है वो एक शहरी कपल की लव स्टोरी थी.” कंगना और सुशांत ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया।