क्या कश्‍मीर की वादियों में शादी रचाने की तैयारियां कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट!

अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए है. खबर ये है कि रणबीर और आलिया कश्‍मीर की वादियों में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं.

दरअसल बात ये है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ कश्‍मीर में शादी रचाना चाहती हैं. कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट ने जब से फिल्‍म राजी की शूटिंग कश्‍मीर में की है तभी से उनका मन वहां शादी करने का है।

आपको बता दें कि पहले भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई बार ख़बरें आ चुकी हैं यहाँ तक कि रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड तक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लेकिन बाद में वो सभी ख़बरें गलत साबित हुईं. लेकिन इस बार इस बात की चर्चा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कश्‍मीर की वादियों में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

आपको बता दें कि कश्‍मीर की वादियों में शादी रचाने की तैयारियों की चर्चाओं को आलिया ने महज अफवाह ही बताया है. हालांकि पिछले कई महीनों से रणबीर और आलिया को एक साथ देखा जा रहा हैं. अब उनके फैंस भी इन खबरों के सच होने का इंतजार कर रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगली साल रिलीज होगी। आलिया और रणबीर की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

You may also like...