कोरोना से जंग में लोगों की मदद कर असली हीरो बने अक्षय कुमार और सोनू सूद, ‘भारत रत्‍न’ देने की मांग, फैंस बोले- इन जैसा कोई नहीं!

कोरोना से खिलाफ जंग में कई बॉलीवुड सितारों ने बढ़चढ़कर लोगों की मदद की है। किसी ने पैसों से तो किसी ने भूखों को खाना ख‍िलाया, वहीं सोनू सूद ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिए, जबकि कई दूसरे फंड में भी बढ़-चढ़कर मदद की है।

कोरोना काल में जिस तरह से अक्षय कुमार और सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए, उसे देखते हुए फैंस ने इन दोनों एक्टर्स के लिए देश के सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान ‘भारत रत्‍न’ दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के तकरीबन हर प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार और सोनू सूद को ‘भारत रत्‍न’ दिए जाने की मांग की जा रही है ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने एक मुहिम छेड़ दी है. उनका कहना है कि ये दोनों एक्टर्स भारत रत्न के योग्य हैं. फैंस ने अक्षय और सोनू सूद को रियल हीरो करार दिया है।

अक्षय कुमार हमेशा से ही देशवासियों की मदद के लिए आगे रहे हैं. चाहे वे आपदा/बाढ़ पीड़ितों की मदद करनी हो, शहीदों के परिवार को डोनेशन देनी हो या कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम केअर्स फंड में 25 करोड़ दान देना. भारत के वीर एप को भी अक्षय कुमार की कोशिशों की बदौलत अच्छी खासी सहायता राशि मिली है. भारत के वीर के माध्यम से सैनिकों के परिवारवालों को मदद भेजी जाती है।

वहीं सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद की है, वो काबिलेतारीफ है. सोनू सूद ने बसों का इंतजाम कर लोगों को उनके घर पर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. उन्होंने अपने मुंबई के जुहू स्थित होटल में भी मेडिकल वर्कर्स के रहने की व्यवस्था की थी. इसके अलावा उन्होंने पंजाब के डॉक्टर्स को 1500 पीपीई किट्स भी दीं थीं।

You may also like...