बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है हाल ही में आलिया ने अपने लटेस्ट फोटोशूट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर की जो खूब वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आलिया का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. आलिया की यह तस्वीरें हाल ही में हुए उनके फोटोशूट की है, जिसमें उनका अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. इस तस्वीरों को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर उनके फैंस तक सब उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B4fW42GleY6/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B4fXMfZlH4m/?utm_source=ig_web_copy_link

एक फोटो में आलिया पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. स्विमिंग पूल में आलिया का यह पोज देखकर हैरान हैं और उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.उनकी इस फोटो पर एक्टर इशान खट्टर ने भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने ऊफ कहते हुए आलिया भट्ट की फोटो पर अपना कमेंट किया. वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो आलिया स्काई ब्लु कलर की शिमरी ड्रेस पहने हुए नजर आईं। इस लुक में भी आलिया ने पानी के अंदर शानदार पोज दिए।

https://www.instagram.com/p/B4esbPiB3oL/?utm_source=ig_web_copy_link

तीसरी तस्वीर की बात करें तो आलिया ग्रीन कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक में वह आधा पानी के अंदर है और आधा बाहर है। चौथी तस्वीर में आलिया ब्लू कलर की वन शोल्डर मोनोकनी पहने हुए नजर आ रही हैं। आलिया की इन सभी तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B4esyYxhHq4/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘राजी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है. और उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जल्द ही वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके और रणबीर के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।