कोरोना के चपेट में आए रणबीर कपूर, मां नीतू सिंह बोलीं- ‘बेटे के लिए दुआएं करें’

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को कोरोना हो गया है. रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 

नीतू ने आगे लिखा- वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.” इससे पहले जब रणधीर कपूर से पूछा गया था कि रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो ‘हां’ कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि ‘मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि उसे ये हुआ है या नहीं. मैं टाउन में नहीं हूं’. इस खबर के बाद फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं. हाल ही में आलिया-अयान दोनों को ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने देवी काली से आशीष भी लिया था.

इस खबर के आने के बाद से फैंस रणबीर के लिए दुआ कर रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस को आलिया की भी चिंता सता रही है. आलिया के फैंस उन्हें भी टेस्ट कराने की सलाह दे रहे हैं.


रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसे तीन पार्ट्स में बनाने की बात कही जा रही है.

 

You may also like...