PICS: लॉकडाउन बढ़ने के बाद सनी लियोनी ने शेयर की बोल्ड तास्वीरें, फैन्स ने कहा ‘बस करो यार’

कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी ने मंगलवार लॉकडाउन को 19 दिनों के लिए और बढ़ाया जाएगा यानि कि अब अब देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करके लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं सनी लॉकडाउन अपनी पुरानी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सनी लियोनी ने लॉकडाउन के बढ़ने के बाद अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन फोटोज में सनी बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘4 मई का इंतजार।’

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी की किसी फोटो ने सोशल मीडिया पर इतनी सुर्खियां बटोरी हों. सनी लियोनी की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद वह ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ के अलावा कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे। सनी की यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

You may also like...