Lockdown: घर में अचानक मास्क की जरूरत पड़ी तो सनी लियोनी ने डायपर को बनाया मास्क, देखें तस्वीरें….

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन है और इस महामारी से बचाव के लिए डॉक्टर मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी तस्वीरों के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि अगर घर में अचानक मास्क की जरूरत पड़ जाए तो क्या करेंगे? सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की है. ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सनी लियोनी ने फैन्स को घर में मास्क बनाने की एक मजेदार तरकीब बताई है. सनी ने बताया कि जब आपके पास कम समय हो तो आप घर में कैसे इमरजेंसी मास्क बना सकते हो.

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने इनमें डायपर से लेकर बच्चों के कार्टून मास्क को अपना इमरजेंसी मास्क बनाया है. सनी लियोनी द्वारा बनाए गए ये सभी मास्क मजेदार हैं. सनी घर में पति डेनियल और उनके तीनों बच्चे हैं. सनी फैन्स के साथ लगातार अपनी गतिविधियों को साझा कर रही हैं. इसके अलावा सनी लियोनी ने अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए ऑनलाइन चैट शो भी शुरू किया है.

एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया था कि कोरोना वायरस का सामना करना आसान नहीं है. सनी ने ये भी कहा- ‘मेरे तीन छोटे बच्चे हैं, जिनका बहुत ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है और उन्हें स्कूल जाने की भी जरूरत है अभी. हर किसी की ये जिम्मेदारी है कि वह अपने काम को ठीक से करें.’

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद वह ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ के अलावा कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

You may also like...