‘Dil Bechara’ देखने के बाद सारा ने पिता सैफ अली खान से की सुशांत की बराबरी, बोलीं- दोनों में ये बात है कॉमन!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुशांत ने एक बार फिर अपने फैंस की आंखों को नम कर दिया है. सुशांतरअपनी आखिरी फिल्म में ये बता गए कि जिंदगी हंसाते -हंसाते कई गम देती है, लेकिन उन गमों के होते हुए भी जीवन को खुशियों के साथ जिया जा सकता है, क्योंकि जिंदगी को कैसे जीना है, ये तो हम तय कर सकते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के बाद अब फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी और सैफ अली खान भी नजर आए. फिल्म को काफी पसंद किया ज़ा रहा है सुशांत की आखिरी फिल्म को एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी देखा है जिसके बाद सारा ने सुशांत और अपने पिता सैफ अली के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया की दोनों में खास बात क्या है.

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने वैन गोफ, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, द नॉर्दन लाइट्स, क्रिकेट, पिकं फ्लॉयड, नुसरत साब और ऐक्टिंग टेक्निक को लेकर मुझसे बातें कीं. तुम दोनों में यही आखिरी बात कॉमन थी. दिल बेचारा अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर!’ सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे. वहीं, सारा के पिता सैफ ने सुशांत के साथ दिल बेचारा में साथ काम किया. इसलिए भी सारा के इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रीमेक है. इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी लीड रोल में हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, स्वास्तिका मुखर्जी और साश्वता चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

You may also like...