Bigg Boss 13 Finale: पहले नेशनल टेलीविजन पर किया प्रपोज, अब पहनाई सगाई की अंगूठी.. ये है आसिम का प्यार हिमांशी के लिए

बिग बॉस सीजन 13 के हॉट कप्लस होने के साथ सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नाम जब भी आएगा साथ ही आएगा. बिग बॉस 13 चाहे खत्म होने वाला हो लेकिन जब-जब बिग बॉस सीजन 13 का जिक्र होता, तब-तब लोग आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को भी याद करेंगे. आखिर दोनों की लव स्टोरी ही कुछ ऐसी है.

ये तो हम सभी जानते हैं, कि आसिम रियाज हिमांशी खुराना को कितना पसंद करते हैं, जब भी हिमांशी खुराना उनके सामने आती हैं तो कभी भी आसिम उनसे अपने प्यार का इजहार करना नहीं भूलते. हाल ही में जब हिमांशी खुराना घर में वापिस आसिम का कनेक्शन बनकर आई थी तब भी आसिम ने पूरे नेशनल टेलीविजन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोट किया था.

लेकिन आज बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में आसिम अपने प्यार का इजहार तो करेंगे ही साथ ही वो हिमांशी खुराना को सगाई की अंगूठी भी पहनाने वाले हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं ये तो बिग बॉस फिनाले का प्रोमो बता रहा है.

वीडियो में ये देखकर साफ पता चल रहा है कि आसिम ने हिमांशी को सरप्राइज देनी की पूरी तैयारी कर रखी है. तभी तो वीडियो में वो पहले हिमांशी खुराना के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, और उसके बाद अचानक से वो अंगूठी निकालते हैं और हिमांशी को पहना देते हैं.

ये देख हिमांशी खुराना काफी हैरान हो जाती है. वीडियो में हिमांशी के चेहरे पर स्माइल देख ये साफ पता चल रहा है कि वो आसिम रियाज के हाथ में अंगूठी देखकर बहुत खुश हैं. वैसे भी हिमांशी खुराना खुद भी कई बार आसिम रियाज से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं और सलमान खान के पूछने पर भी पूरे नेशनल टेलीविजन के सामने हिमांशी खुराना ने ये एक्सेप्ट किया था, कि वो भी आसिम रियाज से प्यार करती हैं.

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के फैंस के लिए ये खबर कितनी दिलचस्प है और दोनों को एक साथ फिनाले में देखने को आप कितने बेताब हैं ये हमे कमेंट करके जरूर बताएं.

You may also like...