Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देख खुशी से झूमीं उठीं शहनाज गिल, गले लगाकर किया कई बार KISS

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 में फैमिली वीक के बाद अब वीकेंड का वार एपिसोड भी काफी धमाकेदार होने वाला है. इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में कुछ नए गेस्ट शो में एंट्री करने वाले हैं, जिससे शो में एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ मिलेगा।

आपको बता दें कि शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि एक्टर करण सिंह ग्रोवर, बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह और गौतम गुलाटी शो में धमाकेदार एंट्री करते हैं. जिस समय गेस्ट बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं उस दौरान सभी घरवाले फ्रीज होते हैं, यानी वो ना तो अपनी जगह से हिल सकते हैं और ना ही बोल सकते हैं।

शहनाज गिल अपने फेवरेट स्टार गौतम गुलाटी को घर में देखकर काफी एक्साइटेड हो जाती हैं और वो इशारों ही इशारों में गौतम से उनके लिए अपनी लाइकिंग्स का इजहार करती हैं. और शहनाज की एक्साइटमेंट देखते हुए बिग बॉस उन्हें रिलीज कर देते हैं. बिग बॉस के उन्हें रिलीज करते ही शहनाज का रिएक्शन देखने लायक होता है।

गौतम गुलाटी की फैन शहनाज गिल उन्हें गले लगाती हैं और उन्हें कई सारी किस करती हैं. शहनाज को बिना रुके गौतम को किस करता देखकर सभी घरवाले जोर-जोर से हंसते हैं।

आपको बता दें कि शहजान, गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी फैन हैं. शो में कई बार शहनाज गौतम के लिए अपनी लाइकिंग्स को बयां कर चुकी हैं. गौतम को शो में अपने सामने देखकर शहनाज का एक्साइटमेंट देखने लायक है।

अगर बात करें वीकेंड का वार की तो इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, पारस छाबड़ा को माहिरा संग उनकी नजदीकियों को लेकर लताड़ते हुए नज़र आएंगे और इसके साथ ही सलमान मधुरिमा और विशाल को भी एक दूसरे के साथ हिंसक होने पर खूब फटकार लगाएंगे और उन्हें शो से बाहर जाने को कहेंगे।

You may also like...