BB13: विशाल आदित्य सिंह पर भरोसा कर पछताई देवोलीना, गुस्सा उतारने के बाद रोती हुई आई नज़र

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में बिग बॉस हाउस में टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने धमाकेदार एंट्री की थी. हालांकि अभी तक शो में विशाल का दमखम देखने को नहीं मिला है और ना ही वो अभी तक किसी ग्रुप का हिस्सा बन पाए हैं विशाल पर दोनों ग्रुप्स की बातें इधर-उधर करने के आरोप लगते रहे हैं. इसी आदत के चलते उनपर देवोलीना भड़क गई.

दरसल बात ये है कि बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी को विशाल पर गुस्सा करते हुए दिखाया गया है. देवोलीना अपनी टीम के मेंबर्स से रोते हुए कहती हैं कि उन्होंने पहले भी कहा था कि विशाल भरोसे के लायक नहीं है.

सिद्धार्थ देवोलीना से कहते हैं- तुमने कहा है कि मैंने शेफाली को भाऊ को कैप्टन बनाने के लिए कहा है. फिर रश्मि देसाई को नॉमिनेशन से बचाना है. देवोलीना इससे मना करती हैं. सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई के बाद सभी घरवाले अपना गेम खेल रहे हैं. और पीठ पीछे की गई बातें खुलकर सामने आ रही हैं.

आपको बता दें कि देवोलीना विशाल पर आरोप लगा रही हैं कि विशाल उनकी टीम के सारे सीक्रेट्स दूसरे ग्रुप को बताते हैं. विशाल और देवोलीना के बीच काफी बहसबाजी होती है. गुस्से में देवोलीना पारस पर भी बरस पड़ती हैं देवोलीना पारस पर आरोप लगाते हुए कहती हैं कि उन्होंने ही विशाल पर भरोसा करने को कहा था. इसके जवाब में विशाल कहते हैं- मैं मर्द की औलाद हूं. कोई मुझे यहां से बाहर नहीं कर सकता, ना ही मेरा कॉन्फिडेंस कम कर सकता है.

Loading...

You may also like...

shares