BB13: कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर कराया पोल, इस कंटेस्टेंट को दर्शकों ने कहा बिग बॉस हाउस का हीरो!

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है. बिग बॉस का ये सीजन पिछले सीजन्स से कहीं ज्यादा दमदार है. इस बार सिर्फ सेलेब्स को ही रियलिटी शो का हिस्सा बनाया गया है. इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज सबसे ज्यादा चर्चा में है.

वीकेंड के वार में सलमान खान ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस का शो चला रहे हैं. हाल ही में कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोल कराया. जिसमें बिग बॉस के दर्शकों से एक सवाल पूछा गया कि बिग बॉस हाउस का हीरो कौन है? इसके जवाब में लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का नाम लिया.

आपको बता दें कि पोल के मुताबिक असीम रियाज के मुकाबले सिद्धार्थ शुक्ला को ज्यादा वोट मिले. एक यूजर ने लिखा- ये भी क्या पूछने की बात है. बिग बॉस का सिर्फ एक ही हीरो है वो है सिद्धार्थ शुक्ला. तो दूसरे यूजर ने लिखा- बिग बॉस का हीरो सिद्धार्थ शुक्ला है. वही शो चला रहे हैं.

शो में सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस का जमकर सपोर्ट मिल रहा है. हालांकि सिद्धार्थ अपने एग्रेशन की वजह हेटर्स के निशाने पर रहते हैं. लेकिन वीकेंड के वार में सिद्धार्थ को हर बार सलमान खान का सपोर्ट मिलता है. क्योंकि सिद्धार्थ गेम को लेकर फोकसड हैं और हर टास्क को जीतने के जज्बे के साथ खेलते हैं.

Loading...

You may also like...

shares